यहाँ हल्द्वानी में आस्था के नाम पर अश्लीलता

ख़बर शेयर करें

समाज में कई तरह के बहरूपिया घूम रहे हैं रामलीला में तालीम देने के नाम पर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर उसके साथ अश्लील हरकतें कर इस आरोपी ट्रेलर ने राम के नाम को भी अपनी अय्याशी के लिए भुनाने का प्रयास किया है.

तालीम देने वाले ट्रेनर ने आस्था के नाम पर कलंक लगाने का काम किया है रामलीला की तालीम दे रहे एक ट्रेनर पर तालीम के दौरान अश्लीलता और छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है इस मामले में हल्द्वानी कोतवाली में पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

हल्द्वानी में रामलीला में तालीम का प्रशिक्षण दे रहे एक व्यक्ति पर बालिका से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद कोतवाली पहुंची पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक इन दिनों हल्द्वानी के सुभाष नगर में रामलीला तालीम चल रही है। रामलीला में बालिकाएं अलग-अलग पात्रों की भूमिका निभा रही हैं। बालिकाओं को एक स्थानीय निवासी आरोपी प्रशिक्षण दे रहा है। पीड़िता भी उसी व्यक्ति से तालीम ले रही है।पुलिस के अनुसार पीड़िता की मां की ओर से मिली तहरीर में कहा गया है कि उनकी बेटी रोज की तरह सोमवार शाम भी रामलीला के एक पात्र के लिए तालीम लेने गई थी। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

बताया कि घर लौटने पर बेटी ने छेड़छाड़ की बात उन्हें बताई। मंगलवार को कोतवाली पहुंची महिला ने पुलिस को आरोपी व्यक्ति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.