काठगोदाम स्टेशन के अधिकारी की पत्नी केसाथ दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी से ब्लैकमेल

ख़बर शेयर करें

कई बार लोग संबंधों का फायदा उठा ले जाते हैं और उसके बाद ब्लैक मेलिंग से अपना उल्लू साध लेते हैं ऐसे ही एक मामला काठगोदाम रेलवे स्टेशन की अधिकारी की पत्नी के साथ हुआ.पहले तो अधिकारी के अधीनस्थ एक कर्मी की बेटे ने उनकी पत्नी से नजदीकी बनाई और उसके बाद धीरे-धीरे उसे अपने विश्वास में लेकर 1 दिन उसके साथ दुष्कर्म किया और इसी दौरान वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा. जब उसने धीरे धीरे कर 10लाख रुपए हड़प लिए उसके बाद पत्नी ने इसकी शिकायत पति से की तो मामला पुलिस के पास पहुंचा है..

पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने कोल्डड्रिंक मेंनशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया, जिससे वह बेसुध हो गई और फिर आरोपीने उसके साथ दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसे वायरल करने का डर दिखाकर 10 लाख रुपये भी हड़प लिए।

पुलिस ने प्राथमिकी कर जांच शुरूकर दी है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति रेलवे स्टेशन काठगोदाम
में अधिकारी हैं। 10 साल से वह रेलवे कालोनी में रहते थे। अब शहर में बसचुके हैं। रेलवे कालोनी में रहने के दौरान विभाग के ही एक कर्मचारी काबेटा रवि कुमार उनके घर आता था, तब युवक उसे मुंहबोली बहन मानता था। आरोप
है कि अगस्त 2019 को उसके पति डयूटी पर गए थे और वह घर पर अकेली थी। युवकउसके घर कोल्डड्रिंक लेकर आया और खाना मांगा। इस बीच उसे एक गिलास में
कोल्डड्रिंक दे दी, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। इस बीच युवक ने दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो बना ली।

वीडियो वायरल करने
की धमकी देकर आरोपी युवक कई बार उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहाऔर फिर रुपयों की मांग करने लगा। रुपये देने के लिए पीड़िता ने जेवर गिरवीरख दिए। पति व अपने संयुक्त बैंक खाते से भी रुपये निकालकर दे दिए। अब तक वह 10 लाख रुपये दे चुकी है। उसने यह बात पति को बताई।

पति ने विरोध कियातो आरोपित ने धमकी दी। काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया तहरीरके आधार पर आरोपित रवि कुमार पर दुष्कर्म व धमकी की धारा में प्राथमिकी की है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.