भाजयुमो का यंग इंडिया रन बनेगी मिसाल , नैनीताल जिले में विपिन के हाथ रहेगी कमान

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

भारतीय जनता युवा मोर्चा के साथ ही पूरे देश भर में यंग इंडिया रन अभियान चला रही है राष्ट्रीय स्तर से मिले इस कार्यक्रम को देशभर में जोश खरोश के साथ आयोजित किया जा रहा है. नैनीताल जिले की कमान भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री विपिन पांडे के हाथों में रहेगी.

विपिन पांडे दूसरी बार प्रदेश के मंत्री मनोनीत हुए हैं. उन्हें दूसरी बार भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंत्री बनने के बाद कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. उनके संगठन के प्रति समर्पण को देखते हुए प्रदेश नेतृत्व ने उन्हें12 जनवरी विवेकानंद जयंती के अवसर पर “यंग इंडिया रन” का संयोजक मनोनीत किया है.

युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री व कार्यक्रम के जिला संयोजक विपिन पांडेय ने बताया कि स्वामी विवेकानंद हम सभी युवाओं के आदर्श हैं और भारत ही नहीं विश्व की युवा शक्ति उनसे प्रेरणा लेती हैं।

उन्होंने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा पूरे देश मे इस दिन “यंग इंडिया रन” के रूप में मना रहा है। युवा शक्ति मैराथन दौड़ के माध्यम से देश के लिए युवा शक्ति का संदेश देगी।

इस मौके पर लामाचोड में 5 किलोमीटर की मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया है जो आम्रपाली से शुरू होकर आम्रपाली में ही समाप्त होगी। मैराथन दौड़ में भाग लेने वाले युवाओं को प्रथम,द्वितीय व तृतीय तथा सांत्वना पुरस्कार दिया जायेगा।

उन्होंने युवाओं व युवतियों से इस दौड़ में शामिल होकर युवाओं के प्रेरणादायक विवेकानंद का संदेश जन जन तक पहुंचाने का आहवान किया।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.