छेड़खानी के फरार आरोपी भाजपा नेता आया पुलिस की गिरफ्त मे

ख़बर शेयर करें

लालकुआं एसकेटी डॉट कॉम.

लाल कुआं विधानसभा अंतर्गत बिंदुखत्ता के संजय नगर निवासी भाजपा के मंडल मंत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर संजय नगर घोड़ा नाला मे आरोपी भूपेंद्र पाठक को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया.

भूपेंद्र पाठक पर घोड़ा नाला संजय नगर निवासी एक महिला ने घर में घुसकर छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया था. जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया लेकिन आरोपी घर से फरार हो गया.

इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस के स्थानीय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन करते हुए पुलिस को ज्ञापन सौंपा था.

दिनों लालकुआ कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत घोड़ानाला में महिला से छेड़छाड़ एंव मारपीट करने वाले आरोपी बिन्दूखत्ता भाजपा मंडल मंत्री भुपेन्द्र पाठक को पुलिस ने आज सुबह बिन्दूखत्ता से गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी भाजपा नेताइधर लालकुआ कोतवाली पुलिस के वरिष्ठ उपनिरीक्षक बंलवत सिंह कम्बोज ने बताया कि बीती 7 जुलाई कि रात्री घोड़ानाला निवासी एक महिला ने बिन्दूखत्ता संजय नगर निवासी भाजपा नेता भुपेन्द्र पाठक पर घर में घुसकर छेड़छाड़ एंव मारपीट करने का आरोप लगाया था।जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 354,352,323,504,
,506 आईपीसी कि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था उन्होंने बताया कि आरोपी गिरफ्तार कर कारवाई शुरू कर दी जिसके बाद उसे न्यायालय पेश किया जायेगा। पिछले नौ दिन से फरार चल रहा था।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.