हरदा की फोटो के साथ भाजपा आईटी सेल की छेड़खानी, कांग्रेस में आक्रोश

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड शांत प्रदेश है। लेकिन, चुनाव के वक्त अब अचानक से हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति का जोर दिखने लगा है। राजनेता तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। अब धन सिंह रावत की मस्जिद से निकलते हुई कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब तक जो जंग जुबानी चल रही थी। उसमें फोटो के साथ छेड़छाड़ और कानून का भी दखल दिखने लगा है। भाजपा पांच साल के अपने कामों को छोड़कर मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मसले को राजनीतिक मुद्दा बना रही है। कांग्रेस भी लगातार पलटवार कर रही है।


कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश
बता दें कि भाजपा आईटी सेेेल और भाजपा के कार्यकर्ता इस फोटो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर रहे हैं। साथ ही बीजेपी ने अपने फेसबुक पेज पर भी ये पोस्ट शेयर की है और साथ ही हरदा की फोटो के साथ लेटर शेयर किया है। इस फोटो के वायरल होने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। हरदा को इस फोटो में लंबी सफेद दाड़ी में दिखाकर मुस्लिम दिखाने का प्रयास किया गया है। इनकी इस फोटो को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अपनी फेसबुक आईडी से पोस्ट किया। मामले में कोटद्वार में कांग्रेस नेता एडवोकेट प्रवेश रावत ने पुलिस से नामजद शिकायत की है।


इस शिकायत के बाद भाजपा ने अपने आधिकारिक पेज से भी हरीश रावत की छेड़छाड़ के बाद वायरल की गई फोटो और शिकायती पत्र को वायरल किया गया है। इतना ही नहीं इसमें लिखा गया है कि हार दा, लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की आजादी को कुचलने के लिए पुलिस का सहारा, किस बात का डर है आपको।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.