बड़ी खबर-ट्रांसफार्मर की फैक्ट्री में अचानक लगी आग,मचा हड़कंप

ख़बर शेयर करें

एक बड़ी खबर रुड़की से आ रही है। यहां पर ट्रांसफार्मर की फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया, जिससे आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. जिसके बाद इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई.

सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कई गाड़ियां भेजी. सात घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

जानकारी के मुताबिक गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सुनहरा रोड स्थित काशीपुरी में अमित बंसल की ट्रांसफार्मर बनाने की फैक्ट्री है. रविवार की देर रात फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया.

जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. वहीं किसी ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी. सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग विकराल रूप ले चुकी थी. 

जिस पर दमकल विभाग को रुड़की, भगवानपुर, मंगलौर और लक्सर से कई गाड़ियां बुलानी पड़ी. जिसके बाद टीम ने सात घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली.

राहत की बात ये रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है. वहीं फैक्ट्री में आग लगने से लाखों का नुकसान बताया गया है.

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.