मुखानी में बैंक ऑफ महाराष्ट्र का हुआ शुभारंभ देखें सीईओ का इंटरव्यू

Ad
ख़बर शेयर करें

मुखानी अब धीरे-धीरे बैंक हब बनता जा रहा है। यहां पर आज एक ने सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक दी बैंक ऑफ महाराष्ट्र का शुभारंभ हुआ। बैंक का शुभारंभ इसके मुख्य कार्यपालक निदेशक हेमंत कुमार टम्टा एवं रीजनल हेड साबिर शेख अली शाखा प्रबंधक एसपी सिटी डॉक्टर जगदीश चंद्र ने संयुक्त रूप से किया। उत्तराखंड में यहां आठवीं साकार की रूप में स्थापित हुई है पूरे अंचल में बैंकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मुख्य कार्यपालक हेमंत कुमार टम्टा ने कहा कि अगले वित्तीय वर्ष तक यह संख्या दुगनी करने का लक्ष्य है।

बैंक की ओर से गोल्ड जमा करो और कैश ले जाओ की नीति भी चलाई जा रही है ताकि कोरणा काल में लोगों को कैसे हो रही दिक्कत को दूर किया जा सके। इसके अलावा किसानों के लिए भी कई अच्छी योजनाएं बैंक की ओर से चलाई जा रही है।

इस मौके पर शाखा प्रबंधक प्रदीप सिंह रावत ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया। बैंक के उद्घाटन के मौके पर भवन स्वामी विजय कुमार वर्मा समेत क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे। बैंक के कार्यपालक हेमंत कुमार टम्टा ने हमारे प्रतिनिधि के साथ बैंक की उपलब्धियों के बारे में अपने विचार साझा किए उन्होंने क्या कहा कि है आप हमारे वीडियो में सुनें।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *