भाजपा की प्रेस में भिड़े नेता, सब रह गए दंग!

ख़बर शेयर करें

रुद्रपुर एसकेटी डॉट कॉम

गुटबाजी के मामले में कोई भी पार्टी अपने आप को साफ-सुथरी नहीं कह सकती है जहां कांग्रेस में गुटबाजी की बात आम होती है वहीं भाजपा भी अब इससे बची हुई नहीं रह गई है अनुशासित पार्टी कहने वाली भाजपा मैं तो अब प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं नेता भिड़ने लग गए हैं. ऐसा ही एक मामला रुद्रपुर में भाजपा की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हुआ जब भाजपा के मीडिया प्रभारी और पार्षद ललित मिगलानी और भाजपा के प्रदेश मंत्री विकास शर्मा के बीच भिड़ंत हो गई

अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाली भाजपा की पत्रकार वार्ता में कुछ ऐसा हुआ कि सभी लोग सन्न रह गए। दरअसल, प्रेस वार्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्म दिवस कार्यक्रम को लेकर बुलाई गई थी जिसमें प्रदेश मंत्री विकास शर्मा प्रोटोकॉल को लेकर जिला मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी से भिड़ गए। मीडिया के सामने ही उन्होंने ललित मिगलानी को नसीहत दे डाली और आदत में बदलाव करने की हिदायत भी दी। दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले मिगलानी ने विकास शर्मा को कुर्सी पर बैठने के लिए बुलाया तो इस बीच वह बिगड़ गए और प्रोटोकॉल का हवाला देने लगे। कहने लगे कि वह प्रदेश मंत्री हैं, इसका भी ख्याल रखा जाए, वह कुर्सी पर कोने में थोड़ी ही बैठेंगे।

मेयर रामपाल सिंह और जिला अध्यक्ष विवेक सक्सेना के सामने हुई इस तनातनी को देखकर सभी हैरत में रह गए। हालांकि ललित मिगलानी शांत हो गए लेकिन यह तनातनी चर्चा का विषय बन गई। आपको बताते चलें कि रुद्रपुर भाजपा दो गुटों में बटी हुई है। पिछले दिनों विकास शर्मा के जन्मदिन पर शहर में लगाए गए यूनीपोल में कई स्थानों पर विधायक का फोटो ही गायब कर दिया गया था।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.