@काठगोदाम-दरगाह पर अन्य झंडा लगाया। तनाव मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

धार्मिक अब सिर चढ़कर बोलने लगी है। अलग अलग धर्मो के कुछ लोग गलत हरकते करने से बाज नही आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला काठगोदाम से आ रहा है।

थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दरगाह के गेट पर एक अन्य झंडा लगाए जाने का वीडियो फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले में गंभीरता दिखाते हुए नैनीताल पुलिस अपने फेसबुक अकाउंट में प्रेस नोट जारी करते कहा कि सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों पर हल्द्वानी/काठगोदाम क्षेत्र में काठगोदाम स्थित दरगाह में कल अज्ञात युवक द्वारा दरगाह के गेट के पास अन्य झंडा लगा दिये जाने सम्बन्धी वीडियो वायरल हो रहा है।


उक्त संबंध में तत्काल झंडे/ध्वज को हटा दिया गया है एवम पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही करते हुए उक्त के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए कड़ी कानूनी कार्यवाही की जा रही हैं। वही स्थानीय लोगों से नैनीताल पुलिस निवेदन करती है कि उक्त वीडियो /पोस्ट शेयर न करे। जनपद की सोशल मीडिया सेल द्वारा निरंतर निगरानी रखी जा रही है। यदि किसी व्यक्ति द्वारा उक्त वीडियो को पोस्ट/शेयर कर लोगों को भड़काने आदि का प्रयास किया जाता है तो उसके विरुद्ध भी आवश्यक है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.