#Ankita murder cm action सीएम का एक ओर एक्शन-आरोपी पुलकित के भाई को आयोग एवं पिता को पार्टी से दिखाया बाहर का रास्ता

ख़बर शेयर करें

ऋषिकेश इसकेटी डॉट कॉम

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अंकिता हत्याकांड को लेकर एक बड़ा एक्शन लिया है. उन्होंने जन भावनाओं के अनुरूप सख्त कार्यवाही करते हुए पिछड़ा आयोग पद से उसके भाई अंकित आर्य एवं पार्टी अध्यक्ष महेन्दर भट्ट के निर्देश उसके पिता विनोद आर्य को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

धामी कितने संजीदा हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जहां एक और आरोपी के रिजार्ट को ध्वस्त किया गया तो वहीं दूसरी तरफ तत्काल एसआईटी गठन करते हुए जांच के आदेश दिए हैं इसके अलावा मुख्यमंत्री ने आज एक और एक्शन लेते हुए वनतारा रिजॉर्ट के मालिक और आरोपी पुलकित आर्य के भाई की छुट्टी कर दी है।दरअसल पुलकित आर्य का भाई अंकित आर्य को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ओबीसी आयोग के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया है।

अंकित आर्य उत्तराखंड अन्य पिछड़ा आयोग में उपाध्यक्ष के पद पर नामित थे मुख्यमंत्री ने आज उन्हें बर्खास्त कर दिया है।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर उत्तराखण्ड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग में नामित उपाध्यक्ष श्री अंकित आर्य पुत्र श्री विनोद आर्य निवासी स्वदेशी भवन, आर्य नगर, हरिद्वार को उत्तराखण्ड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग अधिनियम, 2003 ( अधिनियम संख्या 7 वर्ष 2003) की धारा 5 की उपधारा 3 (च) के तहत तत्काल प्रभाव से उक्त पद से पदमुक्त किया गया है।


प्रमुख सचिव श्री एल फैनई द्वारा इसका आदेश जारी कर दिया गया है। तदक्रम में श्री अंकित आर्य को अनुमन्य सुविधाऐं भी तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी गई है।भाजपा ने अंकिता हत्याकांड मे पुलकित आर्य की गिरफ़्तारी के बाद विनोद आर्य और उनके पुत्र डॉ अंकित आर्य को पार्टी से निष्काषित कर दिया है। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर यह कार्यवाही की गयी है।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.