सोशल मीडिया पर काचा बादाम’ गाना गाकर तहलका मचाने वाले भुबन बड्याकर का हुआ एक्सीडेंट

ख़बर शेयर करें



‘काचा बादाम’ सॉन्ग गाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाले भुबन बड्याकर को लेकर बड़ी खबर है। बता दें कि वो सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। वो सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. चोट लगने के कारण उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काचा बादाम फेम भुबन बड्याकर ने हाल ही में सेकेंड हैंड कार खरीदी थी और वो उसी को चलाना सीख रहे थे. कार सीखने के दौरान ही उनका एक्सीडेंट हो गया. हादसे में उन्हें कई जगह चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि भुबन बड्याकर को पश्चिम बंगाल के बीरभूम स्थित सरे सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस खबर के आने के बाद फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं.


बता दें कि भुबन बड्याकर मूंगफली बेचने के दौरान ‘काचा बादाम’ सॉन्ग गाते थे. उनके गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर किसी ने पोस्ट कर दिया. फिर देखते ही देखते वो सोशल मीडिया पर छा गए. उनका यह गाना इतना मशहूर हुआ कि आम इंसान के साथ-साथ सेलेब्स भी काचा बादाम पर रील्स बनाने लगे. अभी भी उनके गाने पर डांस रील्स बनाने का सिलसिला जारी है. बाद में उनके इस गाने के रीमिक्स भी बनाया गया जिसे अभी तक 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.