शराब विक्रेता ने दबंगई दिखा रहे युवकों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, बोतल से फोडा सिर, तिकोनिया की हैं घटना

ख़बर शेयर करें

haldwani crime न्यूज़ एसकेटी डॉट कॉम

दबंगई कर शराब मांगने वाले युवाओं और शराब विक्रेता की बीच सड़क पर जमकर हुई मारपीट मैं शराब विक्रेता ने युवक के सिर पर बोतल से प्रहार कर दिया और वह लहूलुहान हो गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरू कर दी

हल्द्वानी के भोटियापड़ाव क्षेत्र से है। जहां कहासुनी में एक शराब की दुकान पर शराब विक्रेताओं व कुछ युवकों के बीच मारपीट हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दो युवक जान बचाकर भागे, जबकि एक युवक को शराब विक्रेताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। सिर पर शराब की बोतल फोड़कर उसे लहूलुहान कर दिया।

जानकारी के अनुसार शनिवार को तिकोनिया चौराहे के पास एक शराब की दुकान पर तीन युवक पहुंचे थे। पुलिस की माने तो किसी बात को लेकर युवकों व शराब विक्रेताओं में कहासुनी हुई। फिर क्या था देखते ही देखते मारपीट हो गई। दुकान से शुरू हुई मारपीट नैनीताल हाईवे पर पहुंच गई। इस दौरान मारपीट देख राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। साथ ही जाम भी लग गया। हैरानी की बात यह है कि चंद कदम की दूरी पर भोटियापड़ाव चैकी है। लेकिन करीब आधे घंटे पुलिस को इस बात की खबर ही नहीं लगी।


मारपीट के दौरान शराब विक्रेता उग्र हो गए तो दो युवक भाग गए, लेकिन एक युवका को शराब विक्रेताओं ने पकड़ लिया और उसे दौड़ा-दौड़ाकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा। उसके सिर पर शराब की बोतल फोड़ दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। चौकी इंचार्ज प्रकाश पोखरियाल का कहना है कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस मारपीट को पुरानी रंजिश मान रही है। जिस युवक पर हमला हुआ है। इससे पहले उसने साथियों के साथ मिलकर भी मारपीट की थी। दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.