रुद्रपुर 10 जोड़ो के बाद अब यहाँ काशीपुर मे 4 जोडे समेत संचालक अश्लील हरकत करते गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

काशीपुर इसकेटी डॉट कॉम

सरेआम दिन में रुद्रपुर के एक होटल में अश्लील हरकत करते 10 जोड़ी युवक युवतियां पुलिस की गिरफ्त में आइ यह यह खबर सुर्खियों में बनी हुई थी काशीपुर के प्रिया मॉल में चार जुड़े युवक युवतियाँ अश्लील हरकत करते पकड़ी गई इस कार्य में कैफे संचालक की भूमिका के चलते उसे भी गिरफ्तार कर लिया है

जानकारी के मुताबिक काशीपुर ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम उधम सिंह नगर एक बार फिर सक्रिय हो चुकी है जिसके चलते प्रिया मॉल के कैफे में पुलिस ने छापा मारकर 4 जोड़ो को अश्लील हरकतें करते पकड़ा ।मामले की सूचना रूद्रपुर एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट को दी गई। सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग प्रभारी बसंती आर्या अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गई हैं।


प्रिया मॉल के कैफे में कई दिनों से इस तरह की गतिविधियों की सूचना मिल रही थी जिस पर आज कटोराताल पुलिस चौकी इंचार्ज नवीन बुधानी ने एसआई रूबी मौर्या व पुलिस बल के साथ बादशाह कैफे में छापामार कार्रवाई कर 4 जोड़ों को अश्लील हरकतें करते पकड़ा है। मौके पर पहुंचे कोतवाल मनोज रतूड़ी ने अपने अधीनस्थों को कार्रवाई के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिये हैं।


पुलिस की इस कार्यवाही से मौके पर हड़कंप मच गया तथा मॉल में चल रहे अन्य कैफों में मौजूद प्रेमी जोड़े पुलिस को देखकर वहां से खिसक लिए। वहीं कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि आरोपी कैफे संचालक के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.