#almora newsहल्द्वानी के बाद अब यहाँ के कानूनगो रिश्वत के रंगे हाथ गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

सल्ट एसकेटी डॉट कॉम

राजस्व व खाता खतौनी को लेकर राजस्व कर्मियों के द्वारा लगातार रिश्वत दिए जाने के मामले सामने आते जा रहे हैं हल्द्वानी के रजिस्ट्रार कानूनगो को रंगे हाथ पकड़ने के बाद अल्मोड़ा जिले के सल्ट तहसील के कानून को को विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा है.

एसपी विजलेंस पहलाद सिंह मीणा के निर्देश के बाद विजिलेंस की टीम ने यहां सल्ट की तहसील मॉलेखाल में छापामारी कर रिश्वतखोर कानूनगो को रंगे हाथों पकड़ लिया.

रिश्वत लिए जाने की शिकायत के बावजूद भी राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारी बाज आने का नाम नहीं ले रहे हैं विजलेंस के पास शिकायत पहुंचने के बाद इस पर कार्यवाही के निर्देश दिए गए निर्देश के बाद तहसील में कानूनगो को रंगे हाथों पकड़ लिया

उत्तराखंड के कुमाऊँ मंडल के अल्मोड़ा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है।
कुमाऊं से एक गंभीर मामला सामने आया है। कुमाऊं की विजिलेंस टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल अल्मोड़ा के सल्ट तहसील से भ्रष्टाचारी कानूनगो को दस हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। एसपी विजिलेंस प्रह्लाद नारायण मीणा के निर्देश पर यह कार्रवाई हुई है। बता दें कि विजिलेंस ने भ्रष्टाचारी कानूनगो को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि हाल ही में विजिलेंस ने हल्द्वानी में रजिस्टार कानूनगो को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.