आखिर क्यों एक युवा व्यापारी वीडियो बनाते हुए ट्रेन के आगे कूदा, पढ़े खबर

ख़बर शेयर करें

पड़ोस के तीन व्यापारी भाइयों पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक युवा व्यापारी ने वीडियो बनाई और ट्रेन के आगे कूद गया। युवा व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। वीडियो वायरल होते ही व्यापारियों ने बाजार बंद करा दिया और कथित उत्पीड़नकर्ता तीन व्यापारियों में से दो को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे व्यापारियों ने तीसरे व्यापारी को पकड़ने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया।


खुदकुशी करने वाले युवा व्यापारी का नाम शिवम अग्रवाल पुत्र विनोद अग्रवाल है। उनकी पीपल मंडी स्थित बाबू गंज में चीनी की दुकान है। मंगलवार की शाम शिवम नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के मोहकमपुर पहुंचा। उसने अपने फोन से एक वीडियो रिकॉर्ड की, जिसमें अपने पड़ोस के तीन व्यापारी भाईयों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

आरोप है कि ये तीनों भाई उनकी दुकान कब्जाना चाहते हैं। इस वीडियो को उसने अपने परिचितों के बीच वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते हुए पीपल मंडी क्षेत्र के व्यापारियों के पास पहुंचा तो हंगामा हो गया। झंडा बाजार, पीपल मंडी, बाबू गंज और हनुमान चौक के बाजार देखते ही देखते बंद हो गए।


व्यापारी कोतवाली थाने पहुंचे और तीनों व्यापारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। घटना नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र की है, लिहाजा इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी प्रदीप चौहान ने पोस्टमार्टम के लिए शव मोर्चरी भेज दिया है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.