आखिर क्यों नगर परिषद के अधिशासी अधिकारियों ने प्रवेश शुल्क ना देने वाले दंपति पर मुकदमा कराया दर्ज,जाने वजह

ख़बर शेयर करें


सरकारी महकमे के कई अधिकारी के ऊपर कई बार अभद्रता करने के मामलेेे सामने आतेेे रहते हैं लेकिन इस बार एक अनोखा मामला सामने आया है जहां पर नगर परिषद के कर्मचारी के साथ अभद्रता करनेेेे का मामला सामने आया है। मामला अल्मोड़ा जिले का है। यहां पर नगर परिषद के अधिशासी अधिकारी कुछ दिन पहले शहर में प्रवेश शुल्क न देने वाले एक दंपति के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि महिला ने न सिर्फ प्रवेश शुल्क वसूलने वाले नगर परिषद के कर्मचारी के साथ अभद्रता की बल्कि उसे झूठे आरोप में पुलिस वालों से पिटवाने और नगर परिषद के अध्यक्ष व अधिशसी अधिकारी को भी महिला ने जमकर गालियां बकीं।
बाद में पति कर्मचारी को जान से मारने की धमकी देते हुए चला गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आज दोपहर नगर परिषद के सभासदों की बैठक में यह​ मुद्दा छाया रहा, कर्मचारी यूनियनों ने भी दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज न कराए जाने पर हड़ताल की चेतावनी दी थी।

नगर परिषद के अधिशासी अधिकारी श्याम सुदंर प्रसाद ने एसएसपी अल्मोड़ा पंकज भट्ट को पत्र भेजकर ममले में मुकदमा दर्ज कराने का आग्रह किया था। शाम को एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। तहरीर के मुमाबिक नगर परिषद ने थाना बाजार गेट पर प्रवेश करने वाले वाहनों के लिए प्रवेश शुल्क लगाए जाने पर सहमति दी थी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *