महिला को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने एवं गर्भपात कराने वाला आरोपी किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर महिला के साथ दुष्कर्म करने व गर्भपात करवाने के आरोपी को कुंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बता दें कि विगत 8 जुलाई 2022 को एक युवती ने कुंडा पुलिस को तहरीर देकर बताया कि ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद निवासी जुनैद ने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करवा दिया। उसके बाद पुलिस से बचने के लिए युवती से निकाह कर लिया और फिर गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी। अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ दहेज की मांग की और मांग पूरी न करने पर उसे तीन तलाक दे दिया।

युवती की तहरीर के आधार पर कुण्डा थाना पुलिस ने जुनैद के खिलाफ धारा 376/312/328/504/506 आईपीसी व दहेज प्रतिषेध अधिनियम व मुस्लिम महिला विवाह अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई भूमिका पाण्डेय को सौंपी गई। अभियुक्तगण की गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए आज दिनांक 16 अगस्त 2022 को अभियुक्त जुनैद (28 वर्ष) पुत्र महबूब निवासी वार्ड नं. 24, फतेहउल्लागंज, ठाकुरद्वारा, जनपद- मुरादाबाद (उ.प्र.) को युवती पर समझौते का दबाव बनाने उसके घर जाते हुए मुखबिर की सूचना पर बैलजुड़ी तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। जुनैद को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.