कांग्रेस के एक बड़े नेता ने ट्वीट कर फैला दी सनसनी कहा, द्रोपदी मुर्मू को क्यों नहीं कर देते समर्थन

ख़बर शेयर करें

लखनऊ एसकेटी डॉट कॉम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन किया है। उन्होंने कांग्रेस हाईकमान को नसीहत भी दे डाली। वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम के ट्वीट से सियासत में हलचल बढ़ गई है।

दरअसल, बुधवार की रात को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट कर लिखा कि ‘पंडित मोतीलाल नेहरु से लेकर आज तक कांग्रेस हमेशा शोषित, वंचित और आदिवासियों के साथ खड़ी रही है, राष्ट्रपति चुनाव में एक आदिवासी महिला उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू का विरोध करना मेरे विचार से बिलकुल उचित नहीं है, पार्टी हाई कमान को इस पर पुनर्विचार करना चाहिए।

गौरतलब है कि आज ही 10 जनपथ पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई है। बैठक में 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के अलावा कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। कांग्रेस की मीटिंग से पहले प्रमोद कृष्णम का यह ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है।

वहीं, यूपीए की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का बुधवार को भोपाल कमलनाथ के निवास पर स्वागत किया था। इस पर भी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये नौबत आ गई अब, किसी कांग्रेसी को ही लड़ा देते.

एक सवाल के जवाब में जब उनसे यह पूछा गया कि विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने कहा कि मैं संविधान का रक्षक बनकर कार्य करूंगा और सरकार द्वारा यह जाने वाले तंत्र विरोधी कार्यों को सफल नहीं होने दूंगा जैसे राज्यों की सरकार गिराना इस सवाल पर प्रमोद कृष्णम ने कहा कि ना नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.