53 साल की मां ने अपने प्यार से की दोबारा शादी, बेटे ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर मां को बताया ‘फाइटर’

ख़बर शेयर करें

एक बेटे ने सोशल मीडिया में अपनी मां की शादी की फोटो शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गई. दरअसल इसमें खास बात यह थी कि बेटे ने अपनी मां की दोबारा शादी की फोटो शेयर की थी. दरअसल महिला ने 44 साल की उम्र में अपने पति को खो दिया था और बेटा बाहर रहता है. मां भारत में अकेले में रहती थी. जिंदगी के मुश्किल हालात से लड़ाई लड़ते हुए उन्हें एक शख्स से प्यार हो गया और 53 साल की उम्र में उन्होंने उससे शादी रचा ली.

जानकारी के अनुसार पति की मौत के बाद महिला ने कैंसर और डिप्रेशन जैसी बीमारी से भी पीड़ती रही है. हालात बुरे होने के बावजूद भी उन्होंने कभी किसी से शिकायत नहीं की और न ही कभी उम्मीद खोई. महिला के बेटे जिमीत गांधी ने लिंक्डइन पर अपनी मां की जिंदगी की भावुक कर देने वाली कहानी लिखी. जमीत की मां की कहानी को यूजर्स ने खूब पसंद किया और देखते देखते यह स्टोरी वायरल हो गई.

लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार जिमीत राइफिनिटिव नाम की कंपनी में सेल्स एंड मैनेजमेंट का काम देखते हैं. जिमीत ने अपनी मां की कहानी में उन्हें फाइटर और वॉरियर जैसे शब्दों से नवाजा है. जिमीत ने बताया कि उनकी मां ने 2013 में अपने पति को खो दिया था तब उनकी उम्र 44 वर्ष थी. करीब 6 साल बाद 2019 में उन्हें स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर भी हुआ था.

जिमीत ने बताया कि कैंसर की बीमारी के दौरान वह कोविड के डेल्टा वेरिएंट से ग्रसित हो गई थीं. इसके बाद वह कैंसर के साथ साथ डिप्रेशन का भी शिकार हो गईं थी. इतनी परेशानियों के बावजूद भी उन्होंने कभी हार नहीं मानी. जिमीत के अनुसार 52 साल की उम्र में उनकी मां को प्यार हो गया और अब उन्होंने शादी भी कर ली. जिमीत ने कहा कि मेरी मां मेरे लिए एक फाइटर के समान हैं

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.