315 बोर पिस्टल एवं बड़ी नगदी के साथ पनियाली का यह प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार #propertydealerarrest

ख़बर शेयर करें

haldwani crime news एसकेटी डॉट कॉम

कई दिनों से अपराधिक घटनाएं बढ़ने के बाद पुलिस ने लगातार चेकिंग अभियान शुरू किए हुए हैं और आने जाने वाले लोगों के वाहनों की भी चेकिंग की जा रही है.

ऐसी ही चेकिंग के दौरान तिकोनिया चौराहे पर पनियाली निवासी प्रॉपर्टी डीलर घनश्याम सुयाल की गाड़ी को भी पुलिस ने रोका इस दौरान उनकी गाड़ी से 315 बोर के पिस्टल के साथ 2 जिन्दा कारतूस तथा 62,500 रुपए की नकदी प्राप्त हुई. इधर पुलिस ने इस सब की पूछताछ की तो उन्होंने कहा साहब में प्रॉपर्टी डीलर हो अपनी सुरक्षा और बिजनेस के चलते धनराशि लेकर चल रहा हूं.

पुलिस के अनुसार घनश्याम सुयाल पुत्र महेश चंद्र सुयाल निवासी पनियाली देवका आटा चक्की के पास कटघरिया थाना मुखानी उम्र 41 वर्ष को वाहन संख्या यू0के0-04एजे0-1763 ब्रेज कार को तेज स्पीड में लाते हुये देखकर रोका गया तो वाहन में बैठे व्यक्ति घनश्याम द्वारा नशे में था।

जिसको संदिग्ध देखते हुये व्यक्ति/वाहन की चैकिग की गयी जिस पर घनश्याम के कब्जे से 315 बोर अवैध तमंचा मय 02 जिंदा कारतूस बरामद किए गए तथा उसे तत्काल गिरफ्तार किया गया।


गिरफ्तार व्यक्ति के विरूद्व कोतवाली हल्द्वानी में मुकदमा दर्ज किया गया व वाहन संख्या-यू0के0-04एजे0-1763 ब्रेजा को एमवी एक्ट के अन्तर्गत सीज किया।

पूछताछ में घनश्याम द्वारा बताया गया कि वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता चैकिंग के दौरान घनश्याम से 65,200 रूपये नगदी बरामदगी की गयी, जिनकी पुलिस द्वारा जॉच की जा रही हैं कि उक्त नगदी कहां से आयी व कहां दी जानी थी।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.