इंपिरियम स्कूल के 3 विद्यार्थियों ने किया नाम रोशन,मुख्यमंत्री उदयीमान खिलाड़ी योजना कर लिए चयनित

ख़बर शेयर करें

गौलापार हल्द्वानी एसकेटी

गौलापार के दौलतपुर स्थित इंपीरियल पब्लिक स्कूल के 3 बच्चों ने अपनी प्रतिभा के बल पर माता-पिता, स्कूल और क्षेत्र का नाम रोशन किया है.

इन बच्चों ने मुख्यमंत्री उदयीमान खिलाडी योजना के तहत पात्रता हासिल की है. उनके इस प्रदर्शन के बाद उन्हें मुख्यमंत्री उदयीमान खिलाड़ी योजना के तहत मिलने वाली सभी सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी.

मुख्यमंत्री उदीयमान खिलाड़ी छात्रवृति योजना के लिए नैनीताल क्षेत्र के इंपीरियम सीनियर सेकेंडरी स्कूल दौलतपुर गौलापार के आद्विका नेगी , आराध्या चौहान एवं कौशल पचवारी का चयन हुआ है।

तीनो ही खिलाडी गौलापार ही नही अपितु हल्द्वानी क्षेत्र के उभरते हुए खिलाड़ी है। आद्विक नेगी ने 12 से 13 वर्ग में बालिका वर्ग में जिला नैनीताल में द्वितीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय ही नही अपितु पूरे क्षेत्र व अपने गुरुओं और माता पिता नाम रोशन किया है

।साथ ही 9 से 10 बालिका वर्ग में आराध्या चौहान एवं बालक वर्ग में कौशल पचवारी ने अपना हुनर दिखा कर विद्यालय को गौरावन्वित किया।


इन सभी बच्चो की सफलता के लिए विद्यालय प्रबंधन श्री करणवीर गंगोला, रणवीर मेहरा,प्रधानाचार्य राधा ऐठानी एवं समस्त अध्यापक और अध्यापिकाओं ने बच्चो और व्यायाम शिक्षक को बधाई देते हुए उनके उज्वल भविष्य की कामना की।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.