बड़े भाई के जेल जाने के 3 महीने बाद हो गई सचिन की हत्या, देर रात सड़क पर खून से लथपथ मिला शव

ख़बर शेयर करें

Sachin was murdered after 3 months elder brother going to jail dead body Bijnor Police found lying pool blood road late at night

बिजनौर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में लगातार बढ़ रहा अपराध योगी सरकार (Yogi Government) की जीरो टॉलरेंस की नीति पर सवाल खड़ा करता हुआ नजर आ रहा है। यूपी में तेजी से बढ़ रहे आपराधिक मामलों के बीच यूपी के बिजनौर से बुधवार देर रात एक युवक की हत्या से जुड़ा बड़ा मामला सामने आया। बिजनौर के गांव तिमरपुर निवासी एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव बुधवार रात मंडावर थाना क्षेत्र के गांव खुहाहेडी के पास पड़ा मिला है। पुलिस ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

दोपहर से ही घर से गायब था युवक
मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने बताया कि मंडावर थाना क्षेत्र के गांव खानपुर माधो उर्फ तिमरपुर निवासी 24 वर्षीय सचिन पुत्र मुन्नू सिंह बुधवार दोपहर घर से गायब था। सचिन को देर शाम तक उसके परिजन उसकी तलाश करने में जुटे हुए थे। वहीं, देर रात सचिन का शव खुहाहेडी मार्ग पर पड़ा मिला। उसके सीने में गोली लगी थी। शव मिलने की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। सीने में गोली लगने के बाद लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को मामले की जानकारी दी। हत्या की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता, शहर कोतवाल रविंद्र वशिष्ठ और मंडावर एसओ संजय कुमार मौके पर पहुंच गए।

जेल में बंद है मृतक का बड़ा भाई
पुलिस ने बताया कि मृतक का बड़ा भाई पहले से ही हत्या के एक मामले में जेल में बंद है। तीन माह पूर्व क्षेत्र के गांव शादीपुर में हुई हत्या में सचिन का भाई भी जेल गया है। वह जेल में बंद है। वहीं, मृतक सचिन को लेकर पुलिस ने बताया कि मृतक युवक घर पर ही खेती बाड़ी करता था और अविवाहित था। हालाकि, मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।
 

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.