कांग्रेस को लगा झटका निगम प्रतिपक्ष नेता समेत 3 पार्षद भाजपा में शामिल

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

हल्द्वानी नगर निगम मैं नेता प्रतिपक्ष समेत तीन पार्षद आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत के आवास पर 3 पार्षदों समेत 1 दर्जन से अधिक लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली ।

नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र जीत सिंह रोडू के नेतृत्व में पार्षद धर्मवीर डेविड और पूर्व पार्षद दिनेश बिष्ट समेत एक दर्जन लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। नरेंद्र जगजीत सिंह रोडू के धर्मवीर देवी के साथ भाजपा ज्वाइन करने से निश्चित रूप से कांग्रेस को झटका माना जा रहा है।

इस मौके पर उत्तराखंड कर्मचारी शिक्षक संगठन के प्रांतीय अध्यक्ष रहे मिश्रा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। रोडू के नेतृत्व में सिख समाज के 1 दर्जन से अधिक लोगों ने भाजपा में आस्था व्यक्त करते हुए बंशीधर भगत के सामने सदस्यता ली। सुभाष नगर और बेलेजेले लॉज में कांग्रेस कमजोर पड़ सकती है।

मेयर जोगिंदर पाल सिंह रौतेला के इस झटके से कांग्रेस कितना वर्ग आएगी यह आने वाला समय बताएगा लेकिन जिस तरह से सुमित हृदेश लोगों के बीच लोकप्रिय होते जा रहे हैं उससे यह संघर्ष का काटे का बन सकता है। वही रामपुर रोड में भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता हरीश नेगी के नेतृत्व में 1 दर्जन से अधिक लोगों ने कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र की भाजपा ने अपनी जोइनिंग की हरीश नेगी के नेतृत्व में युवाओं को भाजपा से जुड़ना लगातार जारी है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.