Yummo Ice Cream: ऑनलाइन ऑर्डर की आइसक्रीम, कोन में मिली इंसान की कटी उंगली, सुनकर सब हैरान

ख़बर शेयर करें



महाराष्ट्र के मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां एक युवक ने ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी। जिसमें उसे आइसक्रीम (Yummo Ice Cream) के अंदर इंसान की उंगली(Human Finger) का टुकड़ा मिला। युवक ने पुलिस में इसकी शिकायत लिखवाई। ऐसे में पुलिस ने युम्मो आइसक्रीम के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है। साथ ही आइसक्रीम को जांच के लिए भेज दिया गया है।

Ad
Ad


दरअसल ओरलेम निवासी 27 साल के युवक ब्रेंडन सेराओ ने बताया की बुधवार को ऑनलाइन डिलीवरी ऐप से उसने ऑनलाइन कोन आइसक्रीम ऑर्डर की थी। जिसमें युवक को आधी से ज्यादा आइसक्रीम खाने के बाद पता चला कि की इसमें कुछ गड़बड़ है। आइसक्रीम में देखनेे पर पता चला कि इसमें मानव की उंगली पड़ी है।

आइसक्रीम में मिली कटी उंगली
करीब दो सेमी लंबी मानव उंगली का टुकड़ा आइसक्रीम के अंदर मिला। पेशे से एमबीबीएस डॉक्टर युवक ने मलाड पुलिस स्टेशन में इस बारे में कम्पलेन लिखवाई। बता दें कि पुलिस ने युम्मोआइसक्रीम कंपनी (Yummo Ice Cream) के ऊपर केस दर्ज कर लिया है।

साथ ही आईसक्रीम में मिली उंगली को FSL (फोरेंसिक) भेज दिया। घटना की मिली जानकारी के बाद मलाड पुलिस ने इस केस में जांच शुरू कर दी है। साथ ही जहां आइसक्रीम बनाई जाती है और पैक होती है, वहां की भी तलाशी की जाएगी