कैबिनेट मंत्री के इस बयान पर भड़की आप, फूंका पुतला

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी, एसकेटी डॉट कॉम

कैबिनेट मंत्री एवं नरेंद्र नगर से विधायक सुबोध उनियाल के एक बयान से आम आदमी पार्टी भड़क उठी हल्द्वानी में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधानसभा सीट से प्रत्याशी समित टिक्कू के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यहां जेल रोड चौराहे पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल का पुतला फूंक दिया साथ ही उन्होंने ऐसे मंत्री के घटिया मानसिकता पर भी निशाना साधा।

टिक्कू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे 5 साल में भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी रही और जनता के पैसे से जनता की बेहतरी के लिए कोई काम नहीं किया अगर आम आदमी पार्टी जनता के पैसे का सही उपयोग कर उसके ही जेब में यह पैसे डालने तथा उसके लिए मूलभूत जरूरतें फ्री करने की बात कर रही है तो यह बात इनको अखरने लगी है।

उन्होंने कहा कि सुबोध उनियाल का यह बयान कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के लोगों को हरामखोर बनाना चाहती है उससे निश्चित रूप से उत्तराखंड के लोगों के मन में आक्रोश व्याप्त हो रहा है। खुद तो सत्ता में रहने के बाद कुछ नहीं दे पा रहे हैं वहीं अगर आम आदमी पार्टी अपनी सही नीतियों के साथ जनता की सेवा करना चाह रही है तो ऐसी मानसिकता के लोग ऐसी बचकानी बातें करते हैं। इस मौके पर श्रीकांत खंडेलवाल दीप पांडे रमेश कांडपाल जलीस अहमद मोहनी देवी जितेंद्र नरेंद्र विक्की दीप अनीश अफजल अरबाज दीपा खुशबू समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.