काठगोदाम-पुल की मरम्मत -पर्वतीय मार्गों के लिए इन रुट का करे इस्तेमाल,

ख़बर शेयर करें

कई यात्रियों को अभी तक यह सूचना नहीं मिल पाई है कि काठगोदाम की कलिसिया पुल के पुनर्निर्माण के चलते काठगोदाम में यातायात की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है । हालांकि रात्रि 10:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक मार्ग माल वाहनों के लिए खुला रहेगा लेकिन सुबह 5:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक यह मार्ग बड़े वाहनों के लिए बंद है इसके लिए पुलिस ने ट्रैफिक का डायवर्सन रोड बताया है। छोटे वाहनों को सिंगल पुल से गुजारा जा रहा है इसके लिए पुलिस वाहनों को वन बाय वन करके निकाल रही है।

नैनीताल की सम्मानित जनता एवं वाहन चालकों को असुविधा एवं जाम से बचने के लिए डॉ0 जगदीश चन्द्र पुलिस अधीक्षक अपराध/यातायात नैनीताल द्वारा निम्न ट्रैफिक प्लान तैयार किया गया है आप सभी से अनुरोध है कि वह यातायात का पालन अवश्य करें।

  • चंपावत लोहाघाट पिथौरागढ़ जाने वाले भारी व हल्के वाहन वाया चोरगलिया, सितारगंज, टनकपुर मार्ग का प्रयोग करें तथा नैनीताल, अल्मोड़ा भवाली जाने वाले छोटे वाहन बाया कालाढूंगी, मंगोली, नैनीताल मार्ग का प्रयोग करें एवं अल्मोड़ा भवाली जाने वाले भारी वाहन कालाढूंगी मंगोली रूसी बाईपास ज्योलीकोट नंबर 1 बैंड से भवाली अल्मोड़ा मार्ग का प्रयोग करें।
  • यह मार्ग रात्रि 22ः00 बजे से प्रातः 05ः00 बजे तक भारी वाहनों के लिए भी खुला रहेगा।
  • नैनीताल, मुक्तेश्वर, भवाली, भीमताल, बेतालघाट को जाने वाले आवश्यक वस्तुओं के भारी वाहन रात्रि 10ः00 बजे से प्रातः 05ः00 बजे तक की अवधि में आवागमन के लिए प्रयोग कर सकते हैं।
  • छोटे वाहनों के आवागमन के लिए *मार्ग खुला रहेगा। सभी यात्रिगण से अनुरोध है कि असुविधा/जाम से बचने के लिए अपनी लेन का प्रयोग करें। ओवरटेक न करें।
  • पहाड़ी क्षेत्रों से आने वाले भारी वाहन नारीमन तिराहा, काठगोदाम से गौलापार होते हुए हल्द्वानी में प्रवेश करेंगे
  • निर्माणाधीन पुल में यातायात के सुचारू संचालन हेतु पर्याप्त पुलिस बल की ड्यूटीपैट तैनात किया गया है
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.