पत्नी ने माता-पिता के साथ मिलकर पति की सरेआम की धुनाई( देखें वीडियो)

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

घर के झगड़े अब सरे आम सड़कों पर आने लग गए हैं। कोतवाली में परिवारवाद के मुकदमे में बुलाई गई युवक की पत्नी और सास-ससुर ने धुनाई कर दी। उसकी वीडियो चारों तरफ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

युवक को बचाती महिला पुलिस कर्मी

युवक को सास-ससूर और पत्नी ने सरेआम सड़क पर पीटना शुरू कर दिया, मामला हल्द्वानी कोतवाली के बाहर का है, जहां युवक पर सास-ससूर और पत्नी ने हमला बोल दिया, कोतवाली परिसर के बाहर पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए लोगों का तांता लगने लगा, बवाल को बढ़ता देख पुलिस कर्मियों ने तुरंत झगड़े को छुड़ाकर मामला शांत करा दोनों पक्ष को वापस उनको घर भेज दिया है। जानकारी के अनुसार कोतवाली परिसर के महिला हेल्पलाइन में महिला द्वारा अपनी पति खिलाफ शिकायत की गई थी, पीलीभीत, उत्तर प्रदेश निवासी महिला के पति को बुलाया गया था, जहां काउंसलिंग के बाद दोनों पक्षों को घर जाने को कहा गया।

बीच महिला ने अपने पति के ऊपर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए, मौका देखकर सास-ससूर ने भी हाथ साफ कर लिया। महिला के पति का कहना है कि वह अपना पक्ष रखने महिला हेल्पलाइन हल्द्वानी आया था, जहां उसकी पत्नी और उसके ससुरालियों ने ने मारपीट करना शुरू कर दी।फिलहाल अब पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा कोतवाली में चर्चा का विषय बना हुआ है साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.