भूख बर्दाश्त नहीं हुई तो कार के सामने कूदकर की जान देने की कोशिश, सिपाही ने बचाया

ख़बर शेयर करें

गोरखपुर में भूखे व्यक्ति ने जान देने की कोशिश की। - प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, घर से नाराज होकर निकले सहारनपुर जिले के रहने वाले युवक ने गोरखपुर में कार के आगे कूदकर जान देने का प्रयास किया। विजय चौराहा पर ड्यूटी कर रहे यातायात सिपाही ने युवक की जान बचायी। पूछने पर युवक ने बताया कि कई दिनों से भोजन नहीं मिला है इसलिए परेशान होकर जान देना चाह रहा है। यातायात सिपाही ने युवक को भोजन कराने के साथ ही अपने मोबाइल से युवक की बात उसके स्वजन से कराया, जिसके बाद वह घर लौट गया।

यह है मामला

यातायात सिपाही विजय चौराहा पर ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर चौधरी होटल के पास आर्य नगर की तरफ से आ रही कार के आगे कूदे युवक पर पड़ी। कार की रफ्तार धीमी होने की वजह से युवक को चोट नहीं लगी। संजय ने उसे किनारे लाकर पूछा तो बताया कि सहारनपुर जिले का रहने वाला है। स्वजन से विवाद होने पर छह दिन पहले गोरखपुर चला आया। यहां उसका मोबाइल गायब हो गया। रुपये न होने की वजह से पिछले कई दिन से भोजन नहीं कर पाया। इसलिए परेशान होकर जान देने के लिए कार के आगे कूद गया। सिपाही ने भोजन कराने के बाद युवक की बात स्वजन से कराया।एसपी यातायात डा. एमपी सिंह ने बताया कि पिता से बात होने के बाद युवक घर जाने को तैयार हो गया।उसे सहारनपुर जाने वाली ट्रेन में बैठा दिया गया है।

एटीएम बदलकर खाते से 95 हजार रुपये निकाले

महिला का एटीएम कार्ड बदलकर जालसाज ने खाते से 95 हजार रुपये निकाल लिए। मोबाइल पर मैसेज आने पर उन्हें घटना की जानकारी हुई। पीड़ित ने तहरीर दी है। नैपूरा गांव निवासी सारिका मिश्र ने खजनी कस्बे में स्थित स्टेट बैंक पर एटीएम से रुपये निकालने गयी थीं। लाइन में पीछे खड़े युवक ने मदद करने का झांसा देकर एटीएम कार्ड बदल लिया। सर्वर डाउन होने की वजह से रुपये निकाले बिना ही सारिका घर चली आयी। कुछ देर बाद खाते से रुपये निकलने का मैसेज आया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.