हाथी ने दो युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर कुचला

ख़बर शेयर करें

 छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में हाथियों का आतंक जारी है। बांध के डुबान एरिया वाले गांव अरौद में एक हाथी ने दो युवकों पर हमला कर दिया। इस हमले में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर वन विभाग की टीम, पुलिस और धमतरी विधायक रंजना साहू, सांसद प्रतिनिधि उमेश साहू, जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव मौके पर पहुंचे।

कबड्डी देखने आए थे अरौद गांव

मिली जानकारी के अनुसार नवरात्र के अवसर पर ग्राम अरौद में कबड्डी का आयोजन हो रहा है। डुबान क्षेत्र के ग्राम चनागांव निवासी प्रियेश नेताम और संदीप कुंजाम दोनों कबड्डी देखने के लिए अरौद आये थे। कबड्डी देखकर दोनो जा रहे थे, तभी रात में जाते वक्त उनकी गाड़ी खराब हो गई। दोनो गाड़ी छोड़कर रात करीब दो बजे पैदल अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में एक हाथी आ गया। हाथी ने दोनो को करीब चार सौ मीटर तक दौडाया। इस दौरान हाथी ने प्रियेश नेताम को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हाथी के हमले से संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। जिनका इलाज नरहरपुर शासकीय अस्पताल में चल रहा है।

विधायक रंजना साहू ने लगाया सरकार और वन विभाग पर आरोप

मौके पर पहुंची वन विभाग और पुलिस टीम आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इसके साथ ही वन विभाग ने आसपास के करीब आधा दर्जन गांवो को सतर्क रहने और रात में घरो से नही निकले के लिए मुनादी करा दी है। क्षेत्रीय विधायक रंजना साहू ने सरकार और वन विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाकर, उचित मुआयजा देने की मांग की है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.