जानें शपथ लेने के बाद सीएम योगी ने क्या खरीदने के दिए निर्देश

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

नई सरकार बनते ही अधिकारियों ने जब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से शपथ ग्रहण के बाद वाहनों के काफिले के लिए नई गाड़ी पसंद करने को कहा तो योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह पुरानी जो अबतक उनके साथ चल रही फ़लीट है वह उस से ही काम चला लेंगे।

लेकिन उन्होंने कहा कि उनके लिए गाड़ी की सीट पर बैठने के लिए एक भगवा सीट कवर जिसे तोलिया कहा जाता है जरूर लेने को कहा। वही जब अधिकारियों ने कहा कि यह परंपरा है कि जब भी कोई नया सीएम शपथ लेता है तो वह अपने लिए नई गाड़ी पसंद करता है ऐसा पूर्व में मायावती और अखिलेश ने भी किया है इसीलिए वह अपने लिए नई गाड़ी का आर्डर दे सकते हैं इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने नई गाड़ी ना खरीदने का फरमान सुना दिया ।

सीएम योगी ने किसी भी तरह की फिजूलखर्ची ना करने की सलाह देते हुए कहा कि जो भी गाड़ियां उनकी फ्लूट में अब तक शामिल है उन्ही से वह काम चलाएंगे देश की जनता के एक-एक पाई को उनके कल्याण के लिए इस्तेमाल करें योगी आदित्यनाथ वैसे भी बहुत ही कम खर्चे पर अपना शासन चला रहे हैं जिससे प्रदेश की जनता ने उनकी काफी इमेज बनी हुई है गरीब और ऐसी जनता जो अन्य लोगों के द्वारा सताई जाती है उनके खिलाफ उनका बुलडोजर अभियान चलने से वह ऐसे लोगों के चेहर बन गए हैं

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.