अल्मोड़ा जिले में यहाँ नौकरी के लिए है मौका 12 अप्रैल है आखिरी तारीख

ख़बर शेयर करें

अलमोड़ा एसकेटी डॉट कॉम

अल्मोड़ा जिले के युवाओं के लिए प्राप्त करने का एक सुनहरा अवसर आया है यहांउत्तराखंड विकेंद्रीकृत जलागम विकास परियोजना कार्यालय की ओर से प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना जलागम विकास के घटक दो के तहत अल्मोड़ा के चार विकास खंडों में अनुबंध पर कई नियुक्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 अप्रैल है।

अल्मोड़ा जनपद में नौकरी तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। उत्तराखंड विकेंद्रीकृत जलागम विकास परियोजना कार्यालय ने प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना- जलागम विकास घटक 2 के तहत

अल्मोड़ा जनपद के चार विकासखंडों- चौखुटिया, भिकियासैण, सल्ट और ताड़ीखेत में रिक्त पदों पर अनुबंध पर नियुक्ति हेतु आवेदन मांगे गए हैं।
कार्यालय उप परियोजना निदेशक की ओर से जारी सूचना के अनुसार यूनिट कार्यालय चौखुटिया, भिकियासैण, सल्ट और ताड़ीखेत में सामाजिक विकास विशेषज्ञ (महिला) के 4 पद, कृषि वानिकी जलागम विशेषज्ञ के 4 पद, कनिष्ठ अभियंता (सिविल) के 4 पद, डाटा एंट्री ऑपरेटर/ कंप्यूटर सहायक के 4 पद तथा कार्यालय सहायक के 4 पदों पर नियुक्ति होनी है। साथ ही PIA/WCDC अल्मोड़ा कार्यालय हेतु तकनीकी विशेषज्ञ के 1 पद तथा लेखा सहायक 1 पद पर नियुक्त होनी है।


उपरोक्त पदों हेतु आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 अप्रैल 2022 है। पदों से संबंधित अधिक जानकारी एवं आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट- http://wmduk.gov.in देखी जा सकती है। साथ ही कार्यालय उप परियोजना निर्देशक उत्तराखंड विकेंद्रीकृत जलागम विकास परियोजना, महाजन बिल्डिंग कर्बला अल्मोड़ा अथवा दूरभाष नंबर 05962 254 067 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.