उत्तराखंड- यहां मासूम को बनाया युवक ने अपनी हवस का शिकार

ख़बर शेयर करें

ढाई साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस दिल देहला देने वाली घटना ने क्षेत्र को शर्मसार कर दिया है। जनपद के मुख्यालय रुद्रपुर में मकान मालिक ने महज ढाई साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है।हैवानियत इस हद तक दिखाई की मासूम इस वक्त जिला अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत के बीच जूझ रही है। हालाकिं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की ग्रिफ्तारी कर ली है। जब कि एक ही क्षेत्र में एक माह में मासूमो से दुष्कर्म के तीन मामले सामने आये हैं।

बता दें कि उधम सिंह नगर रूद्रपुर में एक व्यक्ति अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ किराये के मकान में पिछले कुछ समय से रह रहा है। वह कल अपने काम पर गया हुआ था और पत्नी व ढाई वर्षीय बच्ची घर पर अकेली थी।बच्ची की मां किसी काम से अचानक घर के पड़ोस में चली गई और ढाई साल की बच्ची को घर मे अकेला खेलता छोड़ गई तभी मौका देख मकान मालिक का आरोपी दुराचारी 18 वर्षीय पुत्र कमरे में आया और बच्ची को अकेला देख नन्ही मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया।जब बच्ची की मां लौट कर आई तो बच्ची के साथ हो रही इस हैवानियत को देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी। आरोपी युवक बच्ची की मां को देखकर मौके से भाग गया ओर मासूम के साथ हुए दुष्कर्म के बाद उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया परंतु बच्ची के साथ इस कदर हैवानियत की गई थी के इस समय ढाई साल की मासूम जिला अस्पताल में अपनी जिन्दगी की जंग लड़ रही है।

रुद्रपुर सीओ सिटी की माने तब उन्होंने बताया कि एक ढाई वर्ष की मासूम बच्ची से दुराचार का मामला सामने आया है जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली वैसे ही पुलिस ने तत्काल मामला पंजीकृत कर आरोपी की ग्रिफ्तारी कर ली है जब कि मासूम बच्ची अभी हॉस्पिटल में भर्ती है जो कि अभी डॉ की देखरेख में इलाज चल रहा है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.