उत्तराखंड- यहां ढाबे में शराब पीने से युवकों को मना करने पर की फायरिंग,एक गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

उधम सिंह नगर जिले में अपराधिक गतिविधियां दिन पर दिन बढ़ती जा रही है जिसकी वजह से यहां पर क्राइम रेट में भी काफी इजाफा हुआ है वही उधम सिंह नगर में एक बार फिर दबंगो को लेकर एक मामला सामने आ रहा है यहां के ट्रांजिट कैंप में शराब पीने से मना किया तो दबंगों ने फायर झोंक दिया फायरिंग किए जाने के बाद आसपास भगदड़ मच गई पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है इस दौरान चार से पांच राउंड फायर झोंके गए गनीमत रही कि फायरिंग में घायल नहीं हुआ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित को दबोच लिया है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।बताया जा रहा है कि शिव नगर ट्रांजिट कैंप मोड़ पर अंग्रेजी शराब की दुकान के पास स्थित एक ढाबे पर तीन युवक गत देर शाम ढाबे में शराब पीने लगे जिसके बाद ढाबा स्वामी ने शराब पीने से मना किया तो दबंगों दबंग भड़क गए और गाली गलौज उन्होंने ढाबे में तोडफ़ोड़ कर दी। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने साथियों को भी फोन कर बुला लिया दो कार में सवार होकर आए युवकों ने कार से उतरते ही फायरिंग शुरू कर दी। हवाई फायरिंग से वहां अंग्रेजी शराब की दुकान पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई ढाबा स्वामी ने युवकों द्वारा उस पर फायर झोंकने का आरोप लगाया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक आरोपी को दबोच लिया तो वही पुलिस पूरे मामले में सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच में जुटी हुई है। वही उधमसिंह नगर में रोजाना बढ़ रही फायरिंग की घटना के बाद लोगों में भी दहशत का माहौल है लोगों का आरोप है कि इस तरह की घटनाएं बढ़ रही है लेकिन पुलिस इस पर लगाम नहीं लगा रही हैं।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *