यहां चैन लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को यूपी की पुलिस ने धरा

ख़बर शेयर करें

देहरादून में एक ही दिन में छह जगहों पर चेन लूट की घटना को अंजाम देने वाले चेन लुटेरों को यूपी की शामली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे अब दून पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। दून पुलिस जिन लुटेरों के लिए यहां-वहां खाक छानती रही। वो यूपी के पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इतना ही नहीं दून पुलिस ने दो दिन पहले ही चेन लूट के खुलासे का दावा किया था। अब सवाल यह उठ रहे हैं कि आखिर वो कौन से खुलासा था। जबकि पुलिस ने दावा किया था कि चेन लूट का खुलासा हो गया है।


राजधानी देहरादून में सिलसिलेवार तरीके से की गई चेन स्नैचिंग की वारदातों का खुलासा करते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। खास बात यह है की यूपी की शामली पुलिस देहरादून से ही एक बदमाश को गिरफ्तार करके ले गई। 28 अप्रैल को देहरादून में सीरियल चेन स्नेचिंग की घटनाओं के बाद देहरादून पुलिस जहां हाथ मलते रह गई वहीं यूपी की शामली पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर देहरादून पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।


सवाल इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि राजधानी देहरादून में एक साथ हुई चेन स्नैचिंग की कई वारदातों ने देहरादून पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोल कर रख दी थी। जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें जुगनू पुत्र बाबूराम निवासी सहसपुर देहरादून लूट के मामले में भी शामिल था। पुलिस उसे भी आज तक गिरफ्तार नहीं कर पाई थी।


उसके अलावा सोनू पुत्र बुध सिंह निवासी ग्राम अहमदगढ़ थाना झिंझाना जनपद शामली, कन्हैया पुत्र राजकुमार निवासी झिंझाना शामली और बिल्लू पुत्र दरियाव निवासी ग्राम खानपुर जाटान थाना झिंझाना शामली को गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ देहरादून के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 28 अप्रैल को चेन लूट की छह घटनाओं को अंजाम देने का मामला दर्ज है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.