यहां यूकेडी प्रत्याशी पर अज्ञात लोगों ने किया हमला,जांच में जुटी पुलिस

ख़बर शेयर करें

राज्य में चुनाव नजदीक आने के साथ ही मारपीट की कई खबरें भी सामने आती रहती है इसी क्रम में एक बड़ी खबर रुद्रप्रयाग से सामने आ रही है यहां पर उत्तराखंड क्रांति दल के प्रत्याशी मोहित डिमरी पर गत देर रात करीब 10 बजे अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. रुद्रप्रयाग के जवाड़ी बाईपास पर अपनी कार से जा रहे मोहित डिमरी और उनके दो अन्य साथियों को दो बाइक में सवार हेलमेट पहने 4 लोगों ने रोका और हमला किया, जिससे मोहित डिमरी और उनके एक साथी को चोट आई हैं. यूकेडी प्रत्याशी अस्पताल में भर्ती है, उनका इलाज चल रहा है।

खबर सुनते ही बड़ी संख्या में समर्थक घटनास्थल और अस्पताल पहुंच गए. आक्रोशित समर्थकों और यूकेडी कार्यकर्ताओं ने पुलिस से मामले की शीघ्र जांच कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. अस्पताल में घायल स्थिति में यूकेडी प्रत्याशी मोहित डिमरी ने बताया कि वह अपने दो अन्य साथियों के साथ रुद्रप्रयाग से जवाड़ी बाईपास होते हुए तिलवाड़ा की ओर जा रहे थे, तभी जवाड़ी बाईपास पर दो बाइक सवार चार लोगों ने उनका नाम लेकर रोका और पत्थरों से हमला कर दिया, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई और दो लोगों को गंभीर चोट आई. कुछ ही देर में हमलावर फरार हो गए।

मोहित ने बताया कि अंधेरा अधिक होने के कारण उनकी पहचान नहीं कर सके. उन्होंने फोन के जरिए अपने किसी मित्र से मदद मांगकर अस्पताल तक पहुंचे।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.