अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी कार, पुलिस ने जान पर खेलकर बचाई चालक की जान

ख़बर शेयर करें

नैनीताल।यहां पुलिस ने अपनी जान पर खेलकर कार चालक की जान बचाई । देर रात गहरी खाई में गिरी कार पेड़ पर लटकी रही।पुलिस और फायर सर्विस के जवानों ने खाई में लटकी कार के चालक को अपनी जान पर खेलकर रस्सियों से बाहर निकाला । चालक को उपचार के लिए 108 स्वास्थ्य सेवा से नैनीताल अस्पताल पहुंचाया गया।बता दे कि नैनीताल जिले के बजून अधोड़ा मार्ग पर रात 11 बजे कार संख्या यूके04टीए/4053 अनियंत्रित हो कर लगभग 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी , और इसे करिश्मा ही कहेंगे कि गिरती हुई कार 20 मीटर पर खाई में पेड़ के सहारे अटक गई। हादसे की जानकारी स्थानीयों लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। जिसके बाद नैनीताल पुलिस और दमकल विभाग की टीम तत्काल रवाना हुई। दोनों टीमों ने घटनास्थल में पहुँचकर जवानों ने अपनी जान ख़तरे में डालते हुए रस्सी के सहारे खाई में उतरकर खुर्पाताल निवासी 32 वर्षीय हेमचंद्र को बमुश्किल रेस्क्यू किया गया। जिसके बाद घायल चालक को 108 स्वास्थ्य सेवा की सहायता से बीडी पांडे अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया गया। घटना में चालक को मामूली चोटें आई हैं ,पुलिस टीम के जवानों को सैल्युट उन्होंने फरिश्ता बनकर बेहद कठिन हालात में युवक की जान बचाई।


हादसे वाली जगह पर स्थानीय पुलिस बल भी मौजूद था रिहायशी जनता द्वारा फायर सर्विस द्वारा किए गए त्वरित कार्य की प्रशंसा की गई। फायर सर्विस टीम बाद समाप्त रेस्क्यू कार्य कर वापस फायर स्टेशन पर उपस्थित हुए।
फायर स्टेशन टीम में एफ़ एस एस ओ चंदन राम आर्य,एल एफएम प्रकाश चन्द्र कांडपाल,डीवीआर जयप्रकाश आर्य,एफएम मनोज भट्ट,जितेंद्र कुमार,राजेंद्र सिंह मौजूद रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.