उधम सिंह नगर निवासी जवान पश्चिम बंगाल में शहीद, सूचना के बाद परिवार में मचा कोहराम

ख़बर शेयर करें

ऊधमसिंह नगर जिले के बाजपुर तहसील क्षेत्र के थापक नगला निवासी जवान प्रकाश सिंह पुत्र कश्मीर सिंह पश्चिम बंगाल के कंचन पारा पोस्ट पर शहीद हो गए। सेना मुख्यालय से मिली सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। खबर फैलने पर सांत्वना देने के लिए घर पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी है। निधन का कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है।

प्रकाश सिंह 1811 मीडिएम रेजीमेंट पश्चिम बंगालन में तैनात थे। घटना का अभी तक विवरण उपलब्ध नहीं हो पाया है। सेना मुख्यालय ने निधन की सूचना परिजनों को दी गई है। गांव निवासी लाल सिंह ने बताया कि प्रकाश दीपावली पर घर आए थे और करीब 15 दिन की छुट्टी बिताने के बाद 9 नवंबर को वापस ड्यूटी पर लौट गए थे। उनकी अपनी पत्नी जसमीत कौर सहित अन्य परिजनों से भी वार्ता हुई थी।

तीन साल की बच्ची और पत्नी को छोड़ गए प्रकाश
रविवार की सुबह आई निधन की खबर से जहां स्वजनों में कोहराम मच गया है, वहीं गांव में भी शोक की लहर दौड़ गई है। प्रकाश अपने पीछे पत्नी व तीन वर्ष की बच्ची अश्मीत को छोड़ गए हैं। उनके माता पिता का निधन पहले ही हो चुका है, जबकि तीन भाइयों का परिवार खेती किसानी करता है। प्रकाश सिंह का एक भतीजा भी सेना में है, जो वर्तमान में सूरतगढ़ राजस्थान में कार्यरत है।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.