UKSSSC पेपर लीक मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें



UKSSSC पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने दो और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक व्यक्ति उसी आरएमएस टेक्नो कंपनी का मालिक है जिसने परीक्षा कराई थी। वहीं एक अन्य व्यक्ति परीक्षा हल कराने में अहम भूमिका निभाने वाले केंद्रपाल का करीबी है। इन दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


UKSSSC पेपर लीक मामले में जांच कर रही एसटीएफ लगातार इस मामले से जुड़े लोगों को हिरासत में ले रही है। इसी के तहत एसटीएफ ने दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक विकास, निवासी बिजनौर और एक अन्य संजीव, निवासी मुरादाबाद से गिरफ्तार हुआ है। आरोपी संजीव कुमार चौहान आयोग की परीक्षा कराने वाली आरएमएस कंपनी के मालिक राजेश चौहान का भाई है। वहीं विकास को केंद्रपाल का खास करीबी बताया जा रहा है।



एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक संजीव मुरादाबाद का रहने वाला है और इसका एक फ्लैट गाजियाबाद में भी है। इसी फ्लैट पर उधम सिंह नगर के कई अभ्यर्थियों को लाया गया और उन्हे पेपर हल करके दिया गया।


वहीं इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद अब एसटीएफ को कुछ और लोगों के बारे में जानकारी मिली है जो इस गिरोह से जुड़े हुए हैं। माना जा रहा है कि एसटीएफ जल्द ही कुछ अन्य लोगों को हिरासत में ले सकती है।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.