यहां मेडिकल कॉलेज में प्रशिक्षु डॉक्टर के पर्स से चोरी के आरोप में दो कर्मचारी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

राज्य में धीरे-धीरे चोरी के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं जिसे लेकर एक बड़ी खबर श्रीनगर से सामने आ रही है यहां पर मेडिकल कॉलेज की प्रशिक्षु डॉक्टर के पर्स से रुपये और एटीएम कार्ड चुराने के आरोप में दो कर्मचारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, कॉलेज प्रशासन ने भी अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए दोनों कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है।

मेडिकल कॉलेज की प्रशिक्षु डॉक्टर शिवांगी जोशी ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि 31 मई की रात उसकी ड्यूटी टीबी एवं चेस्ट वार्ड में थी। रात लगभग साढ़े 12 बजे वह इमरजेंसी वार्ड में गई थी। डेढ़ बजे टीबी एवं चेस्ट वार्ड में लौटने पर उसके बैग की चेन खुली हुई थी। बैग से 800 रुपये और एटीएम कार्ड गायब था।

उसे वार्ड में काम करने वाले नर्सिंग अफसर कृष्ण कुमार (अलवर राजस्थान) और कक्ष सेवक गोपाल (तुनेटा रुद्रप्रयाग) पर शक हुआ, जिस पर उसने अपने साथियों के साथ दोनों की तलाशी ली। दोनों से चुराए गए रुपये और कार्ड बरामद हो गए। इसके बाद स्टाफ दोनों को पुलिस चौकी श्रीकोट में ले आया। शिकायत के आधार पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया।
एसएसआई संतोष पैथवाल ने बताया कि प्रशिक्षु डॉक्टर की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की विवेचना चौकी इंचार्ज श्रीकोट ओम प्रकाश को सौंपी गई है।

  • प्रो. सीएम रावत, प्राचार्य, राजकीय मेडिकल कॉलेज के अनुसार प्रशिक्षु डॉक्टर ने लिखित में शिकायत दी है कि नर्सिंग अफसर (संविदा) कृष्ण कुमार और कक्ष सेवक (दैनिक वेतनभोगी) गोपाल ने ड्यूटी के दौरान उनके रुपये और अन्य सामग्री चुराई है। दोनों कर्मचारी शराब के नशे में भी थे। यह गंभीर अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। इसलिए दोनों को जांच होने तक निलंबित कर दिया गया है।
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.