दो दिन से लापता थी 9वीं की छात्रा, बाइक पर युवक के साथ जाते दिखी, रेप के बाद गला रेतकर हत्या

ख़बर शेयर करें

डोंगरगढ़। राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ में केंद्रीय स्कूल की 9वीं क्लास की छात्रा दो दिन पहले स्कूल जाने के बाद लापता हो गई थी। इसके बाद आज गुरुवार को उसका शव डोंगरगढ़ के आगे डंगोरा डैम की पहाड़ियों में मिला है। छात्रा की लाश मिलने के बाद से सनसनी फैल गई है। इसके साथ ही एक CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें छात्रा किसी युवक के साथ बाइक पर बैठकर जाते हुए दिखाई दे रही है। प्रारंभिक जांच में छात्रा से दुष्कर्म के बाद गला रेतकर हत्या की पुष्टि हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के ग्राम कौतुलवाही की 14 साल की छात्रा डोंगरगढ़ में केंद्रीय स्कूल की 9वीं क्लास में पढ़ती है, छात्रा को उसके परिजन रोज स्कूल छोड़ने जाते थे। लौटते समय छात्रा बस से घर वापस आती थी। रोज की तरह 19 जुलाई को भी छात्रा के परिजन स्कूल छोड़ने गए फिर दोपहर करीब 3 बजे छात्रा घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश करने परिजन निकले। काफी कोशिश के साथ जब छात्रा नहीं मिली तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। शिकायत के बाद पुलिस छात्रा की खोज में लग गई।

मवेंशियों को चराने गए चरवाहे ने देखा शव…

इसी दौरान गुरूवार को डंगोरा गांव के कुछ चरवाहे जंगल में मवेंशी चराने के लिए जगंल गए थे, जहां उन्होंने एक लड़की का शव पड़ा हुआ। इसके बाद चरवाहे ने इस बात की सूचना गांव के सरपंच को दी। सरपंच ने रात में पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर लिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि छात्रा से दुष्कर्म किया गया है। इसके बाद आरोपी ने छात्रा के गले पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस बीच पुलिस को रेलवे फाटक के पास ग्राउंड के पीछे लगे एक CCTV से छात्रा की फुटेज मिली। इसमें छात्रा बाइक पर एक युवक के साथ बैठकर जाती दिखाई दी। बाइक का नंबर स्पष्ट नहीं होने के चलते अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी।

मामला कहीं प्रेम प्रसंग का तो नहीं…

पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। हालांकि अब तक बाइक सवार का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चुरी में रखवा दिया है। पंचनामा कार्रवाई के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। फुटेज देखने पर अंदेशा जताया जा रहा है कि छात्रा पहले से ही युवक को जानती थी और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग है लेकिन जब तक आरोपी युवक की तलाश नहीं हो पाती कुछ भी स्पष्ट नहीं है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.