यहां कार में कर रहे थे नशे की तस्करी, 6 किलो चरस के साथ दो गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें


बिलासपुर।हिमाचल में लगातार बढ़ रहे नशा तस्कर आज की युवा पीढ़ी को नशे के दलदल में धकेल रहे हैं। नशे का ताजा मामला हिमाचल के बिलासपुर जिला से सामने आया है। यहां पुलिस ने चंडीगढ़-मनाली एनएच पर नौणी चौक पर एक टैक्सी गाड़ी से चरस की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस को कार से लगभग 6 किलोग्राम चरस बरामद हुई है। जिसे देख पुलिस की आंखे भी फटी की फटी रह गई हैं। पुलिस ने टैक्सी में सवार 2 लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना एसएचओ भूपेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। चंडीगढ़-मनाली एनएच पर नौणी चौक पर चल इस चेकिंग के ही दौरान पुलिस को चरस की यह खेप बरामद हुई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने स्वारघाट की तरफ जा रही टैक्सी को जांच के लिए रूकवाया और शक के आधार पर गाड़ी की तलाशी ली। तलाशी लिए जाने पर कार की डिग्गी में पिट्ठू बैग में अलग-अलग रंगों के प्लास्टिक के 10 पैकेट रखे हुए थे। पुलिस ने जब उन्हें खोलकर देखा तो उसमें 6 किलोग्राम चरस बरामद हुई।

पुलिस पूछताछ में कार सवार युवकों की पहचान कुल्लू के सुऊबाग निवासी मुकेश (24) और भुंतर निवासी देवेंद्र (24) के रूप में हुई। डीएसपी राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार से चरस बरामद की है। सदर थाना पुलिस ने पकड़े गए मुकेश व देवेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और उनसे इस चरस से जुड़े लोगों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.