खत्म करुंगा राजनीति से गंदगी, हिदुत्व के एजेंडे पर लडूंगा चुनाव-ठुकराल

ख़बर शेयर करें

भाजपा ने शिव अरोरा को अपना प्रत्याशी घोषित किया है जिसके बाद भाजपा से विधायक रहे राजकुमार ठुकराल ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान किया। बीते दिन अपने समर्थकों से बातचीत के बाद ठुकराल ने भाजपा से इस्तीफा दिया तो वहीं आज राजकुमार ठुकराल ने अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर नामांकन किया लेकिन इससे पहले उन्होंने मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया। इसी के साथ आज भाजपा प्रत्याशी शिव अरोड़ा और सपा प्रत्याशी सतपाल ठुकराल ने भी अपना नामांकन किया।


आपको बता दें कि आज नामांकन का आखरी दिन है। आज आखिरी दिन पार्टियों के प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। भाजपा से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे भाजपा के पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल अपने समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे वो भी ढोल नगाड़ों की धुन के साथlइस दौरान राजकुमार ठुकराल ने कहा कि वो राजनीति से गंदगी खत्म करने के लिए निर्दलीय होकर हिदुत्व के एजेंडे पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं। नामांकन के दौरान भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने कहा कि रुद्रपुर से भाजपा भारी मतों से जीत रही है और परिवार में आपस में मनमुटाव होता है और सब ठीक हो जाएगा। शिव अरोड़ा ने कहा कि भाजपा को सभी वर्ग के लोगों का समर्थन मिल रहा है।

कहा कि पिछले चुनाव का रिकॉर्ड भी हम तोड़ देंगेl वहीं इस दौरान सपा प्रत्याशी सतपाल ठुकराल ने कहा कि लोग बीजेपी कांग्रेस से परेशान हैं। महंगाई से लोग परेशान हैं इसलिए सपा की क कई सीटों पर जीत रही है l

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.