गला रेतकर पहाड़ी से गिराया मौत,खुद किया सरेंडर

ख़बर शेयर करें

फरीदाबाद एसकेटी डॉटकॉम

लव मैरिज की इंतहा इतनी खराब निकलेगी कोई सोच नही सकता है।प्यार के कसमे वादे आखिरकार इतनी जल्दी खत्म हो जाएंगे। साथ जीने मरने की कसम खाने वाला एक दिन उसी प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर देगा ऐसा लड़की के पिता ने भी नही सोचा होगा। जून मे कोर्ट मैरिज के बाद अगस्त में हत्या कर दी

जानकारी के अनुसार आरोपी निजामुद्दीन ने अपनी पत्नी राबिया की हत्या कर पहाड़ी से गिरा दिया खुद को कालिंदी कुंज थाने में सरेन्डर कर दिया।

युवक ने बृहस्पतिवार शाम को अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मृतका के शव को पाली चौकी इलाके में अरावली के पहाड़ों में फेंक दिया। इसके बाद शुक्रवार सुबह कालिंदी कुंज थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। सूरजकुंड थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
थाना सूरजकुंड प्रभारी को दिल्ली कालिंदी कुंज थाने से सूचना मिली कि जैतपुर निवासी एक युवक ने अपनी पत्नी राबिया की बृहस्पतिवार को चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी। आरोपी के मुताबिक, उसने शव पाली रोड पर फेंक दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस पाली रोड पहुंची। यहां मुख्य मार्ग से करीब बीस फ़ीट अंदर अरावली के पहाड़ों में एक शव पड़ा दिखा। युवती के गले पर कटने के निशान थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद मृतका के परिजन थाना सूरजकुंड में पहुंचे।

पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। आरोपी की पहचान दिल्ली जैतपुर निवासी निजामुद्दीन के रूप में हुई है, जबकि मृतका की पहचान राबिया के रूप में हुई है। युवती के पिता का कहना है कि निजामुद्दीन ने उनकी बेटी की दिल्ली सिविल डिफेंस में नौकरी लगवाने में मदद की थी। आरोपी कई बार उनके घर पर आता जाता रहता था। उसने उनकी बेटी से शादी की है या नहीं, इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है।
आरोपी ने कालिंदी कुंज थाने में बताया कि उसने राबिया से जून में कोर्ट मैरिज की थी, हालांकि उसने अभी तक इसका प्रमाण पत्र नहीं दिखाया है। आरोपी के मुताबिक, बृहस्पतिवार रात को अपनी पत्नी को मोटरसाइकिल पर बिठा कर पाली रोड पर लाया था। यहां उसने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने दिल्ली पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी। सूरजकुंड थाना पुलिस आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करेगी। मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *