यहां दो भाइयों सहित तीन पर्यटक नदी में डूबे,रेस्क्यू जारी

ख़बर शेयर करें

ऋषिकेश।यहां पर मुनिकीरेती क्षेत्र के शिवपुरी आइटीबीपी कैंप के पास मंगलवार की दोपहर दिल्ली से आए पर्यटन नहा रहे थे कि इसी दौरान दो भाइयों सहित तीन पर्यटक नदी में डूब गए। सूचना पर ढालवाला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले से एसडीआरएफ को अवगत कराया।

उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से डीप डाइविंग टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई


एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत पता चला कि 09 पर्यटको का दल दिल्ली से ऋषिकेश घूमने के लिए आया था। जिसमे से 03 पर्यटक गंगा नदी में नहाने चले गए। अत्याधिक वर्षा होने पर गंगा नदी का जलस्तर बढ़ जाने के कारण ,उक्त तीनों पर्यटक गंगा नदी में डूब गए।


एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। सर्चिंग के दौरान एक पर्यटक शुभम पुत्र मोहनलाल उम्र 22 वर्ष निवासी डी-2, 79/80 सेक्टर 11 रोहिणी नई दिल्ली के शव को जल पुलिस द्वारा बरामद किया गया।

पुलिस के मुताबिक दूबे दो युवकों में सगे भाई सुभम और कार्तिक शामिल हैं जिनमें कार्तिक का शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस ,जल पुलिस और एसडीआरएफ की संयुक्त टीम रेस्क्यू अभियान में जुटी हुई है।

लापता पर्यटकों का विवरण :-

कार्तिक पुत्र मोहनलाल उम्र 20 वर्ष निवासी सेक्टर 11 रोहिणी नई दिल्ली-85।


दीपांशु पुत्र अजय सिंह उम्र 20 वर्ष निवासी गली नंबर चार हरकुल विहार नजफगढ़ दिल्ली।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.