इस पोस्ट पर ट्रोल हुई उत्तराखंड बीजेपी, सोशल मीडिया पर लोगों ने की खिंचाई

ख़बर शेयर करें

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की टीशर्ट की कीमत पर सवाल उठाना उत्तराखंड बीजेपी को भारी पड़ता दिख रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने बीजेजी को आड़े हाथों लिया है। लोगों ने बीजेपी को जमकर ट्रोल कर रखा है।


दरअसल राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी ने राहुल गांधी के द्वारा पहनी गई टीशर्ट की कीमत बताते हुए एक पोस्ट साझा की गई। इस पोस्ट में बीजेपी ने राहुल गांधी की टीशर्ट को बेहद महंगा बताते हुए ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन बीजेपी की ये कोशिश उन्ही पर भारी पड़ गई। लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी की कई तस्वीरें और अन्य कमेंट्स के जरिए उत्तराखंड बीजेपी को ट्रोल करना शुरु कर दिया।


Sachin Nautiyal नाम से एक कमेंट आया, ‘ अरे यार हद है।
उत्तराखंड में धांधली का मुद्दा तुमको कम लग रहा
जो फालतू के मुद्दों पर फोकस कर रहे हैं। कभी
बेरोजगारों के मुद्दों पर भी बोल दिया करो। वरना 2024 नजदीक है। ’


वहीं Kamal Dhaila नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘ फकीर के
सूट की कीमत भी बता देते। उत्तराखंड घोटालों से
हलकान है पर तुम्हें वो घोटाले नहीँ दिखते। बेशर्मी से
मंत्री कह रहा है कि मैने अपने रिश्तेदारों को नियुक्ति
दी है। आज ही पेपर में खबर आई है पूर्व भाजयुमो
अध्यक्ष की धर्मपत्नी बिना नेट पीएचडी
के असिस्टेंट प्रोफेसर बन गयी।’


वहीं Naveen Singh Mehta नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘आज पहली बार भाजपा के पेज पर भाजपा के ख़िलाफ़ कोमेंट देखे है.! मतलब साफ़ है गिनती उल्टी शुरू हो गई है भाई.!’


Rajendar Rana नाम के यूजर ने एक लंबा कमेंट लिखा है, जब देश का प्रधानमंत्री जो अपने आप को फकीर कहते हैं और 1000000 का सूट पहन सकते हैं तो राहुल गांधी 40 से 50,000 की टी-शर्ट नहीं पहन सकता है अरे वह तो खानदानी अमीर है उनकी दादी बाप और पूरी कांग्रेस ने 60 साल तक देश पर राज किया है तो उनके पास भला किस चीज की कमी है कभी फकीर से भी पूछा कि ₹1000000 कहां से आए जिनका आपने सूट बनाया है प्राइवेट चार्टर विमान लिया है अमित शाह की बेटे की संपत्ति 10 सालों में 10 गुना बड़ी है कभी बताया उनके पास ही पैसा कहां से आया पर नहीं तुम लोगों को बेवकूफ बनाते रहोगे अब ऐसा नहीं होगा तुम्हारी सिर्फ यही नीति है फूट डालो और राज करो उत्तराखंड में अपने भ्रष्टाचार मंत्रियों की संपत्ति के बारे में बताओ के पास इतना पैसा कहां से आया लेकिन नहीं तुम तो सिर्फ राहुल गांधी ही जपते रहो अब राहुल गांधी जपने से कोई फायदा नहीं होगा कुछ और जपो


हालांकि ऐसा नहीं है कि बीजेपी के समर्थन में लोगों ने कमेंट नहीं किया हो. बीजेपी के समर्थन में भी कई लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट्स किए हैं हालांकि हैरानी इस बात की है कि उत्तराखंड बीजेपी के वैरिफाइड अकाउंट पर आमतौर पर विरोध में आने वाले कमेंट्स की संख्या कम होती है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.