आप का दामन छोड़ चुके यह नेता भाजपा में होंगे शामिल!

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

कभी आम आदमी पार्टी के सर्वे सेवा होने के अलावा मुख्यमंत्री पद के लिए चेहरा घोषित हो चुके अजय कोठियाल शीघ्र भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

सूत्रों के अनुसार आ रही खबरों मैं यह कहा जा रहा है कि वह मुख्यमंत्री धामी के चुनाव परिणाम से पहले ही भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले लेंगे अजय कोठियाल सेना में रहने के दौरान कई पुरस्कारों से नवाजे जा चुके हैं तथा उन्होंने आम आदमी पार्टी में धमाकेदार एंट्री की थी आम आदमी पार्टी ने उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया था ।

लेकिन प्रदेश में आम आदमी पार्टी का खाता तक नहीं खुल पाया पुलिस पर जिस पार्टी ने अपने आप को भाजपा का विकल्प बताया वह उत्तराखंड में अपना खाता भी नहीं खोल पाए बल्कि आम आदमी पार्टी की लगभग सभी प्रत्याशियों ने अपनी जमानत जप्त करवाई।

आम आदमी पार्टी से मोह भंग होते ही उन्होंने सभी पदों के अलावा प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था इसके अलावा बागेश्वर जिले कपकोट विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़े भूपेश उपाध्याय में भी आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था यहां यह भी संभावना है कि पूर्व में भारतीय जनता पार्टी में रहे मुकेश उपाध्याय एक बार फिर कर्नल कोठियाल के साथ भाजपा में भी शामिल हो सकते हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.