हल्द्वानी के इस बैंक एटीएम को चोर तोड़ा,मुँह छुपाने के लिए किया था ये इंतज़ाम

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी।यहां पर केनरा बैंक एटीएम में चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश की।बता दे कि एक चोर ने देर रात्रि करीब नौ बजे मुखानी स्थित कैनरा बैंक की ब्रांच का एटीएम तोड़ कर कैश चोरी करने का प्रयास किया। चोर जैसे ही एटीएम के अंदर घुसा और देखा की आसपास गार्ड मौजूद नहीं है उसके बाद उसने किसी पैनी वस्तु से एटीएम के कैश चेस्ट को तोड़ने का प्रयास किया ।

हालाँकि एटीएम मशीन की मजबूती के कारण वह उसे तोड़ने में असफल रहा और कैश चोरी होने से बच गया लेकिन एटीएम को पूरी तरह से ख़राब कर दिया गया है। चोर ने अपनी पहचान छुपाने के लिए एटीएम में हेलमेट पहन रखा था।

आज सुबह रात्रि ड्यूटी वाले सुरक्षा गार्ड ने बैंक मैनेजर को जानकारी दी। जिसके बाद कैनरा बैंक के मैनेजर राजीव कांडपाल ने 100 नंबर पर कॉल करके घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दे दी है। उन्होंने कहा एटीएम में हर रोज एक सुरक्षा गॉर्ड की ड्यूटी शाम 6 से 10 बजे तक जबकि दूसरे गॉर्ड की रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रहती हैं।

उन्होंने कहा गॉर्ड को अपनी माँ के आकस्मिक निधन पर अपने घर जाना पड़ा था। संभवतः चोर ने गॉर्ड की गैर मौजूदगी का फायदा उठाकर चोरी को अंजाम देने का प्रयास किया हैं।

मैनेजर ने अपने उच्च स्तर के अधिकारियो को भी इसकी पूरी जानकारी दी हैं। जिसके बाद उन्होंने बताया की आज़ एटीएम कैश निकासी के लिए बंद रहेगा और जल्द ही ग्राहकों को कैश निकासी की सुविधा जारी रहेगी

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.