यहां युवती से चैटिंग करना युवक को पड़ा भारी,जमकर धुनाई

ख़बर शेयर करें

बंगाली कॉलोनी में निवास करने वाले युवक ने बिंदुखत्ता क्षेत्र के खैरानी में फर्नीचर का काम करने के आड़ में मोबाइल पर वहीं की एक युवती से चैटिंग करने से नाराज ग्रामीणों ने आरोपी युवक की पिटाई लगाकर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। जिसके बाद पुलिस ने शांति भंग की धाराओं में उसका चालान कर दिया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बिंदुखत्ता के खैरानी क्षेत्र में फर्नीचर का काम करने वाले लालकुआं बंगाली कॉलोनी निवासी दूसरे संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाले उक्त युवक पर ग्रामीणों को शक था कि वह क्षेत्र की एक युवती से मोबाइल में चैटिंग कर रहा है, तथा बार-बार उक्त क्षेत्र में पहुंचकर वहां बेवजह चहल-कदमी करता है।


जिससे क्षेत्र का माहौल खराब हो रहा है, कई दिन से क्षेत्र के ग्रामीण उक्त युवक को खैरानी क्षेत्र में ना आने की हिदायत दे रहे थे, जैसे ही उक्त युवक आज प्रातः संदिग्ध अवस्था में ग्रामीणों को खैरानी क्षेत्र में दिखाई दिया तो ग्रामीणों ने पकड़ कर उसकी पिटाई लगा दी, तथा कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।


बाद में कोतवाली पहुंचे हिंदूवादी नेताओं ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने शांति भंग की धारा 151 के तहत उसका चालान कर दिया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.