युवक ने की विधवा महिला के साथ छेड़छाड़,पीटकर किया अधमरा,मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

यहां लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक युवक द्वारा विधवा महिला के साथ छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने आया है , छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने महिला को जहां गंभीर रूप से घायल कर दिया वहीं मोबाइल छीनकर भाग गया। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक हल्दूचौड़ में सड़क पर जा रही विधवा महिला से छेड़छाड करने में असफल व्यक्ति ने लाठी-डंडों से पीटकर अधमरा किया। तथा उसका मोबाइल व सोने के आभूषण लेकर फरार हो गया। पीड़िता द्वारा स्थानीय कोतवाली में दी गई तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।


हल्दूचौड़ के ग्राम जग्गी निवासी नीतू पांडे पत्नी स्वर्गीय हरीश चंद्र पांडे द्वारा स्थानीय कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि गुरुवार की प्रात लगभग 6:15 बजे घर से दूध की बाल्टी लेकर वह दूधिये को दूध देने सड़क की ओर जा रही थी तभी उसके पीछे से आए पड़ोस में रहने वाले मनोज सिंह साही ने अचानक महिला को पीछे से पकड़ लिया। और उससे छेड़खानी करने लगा, महिला ने इसका विरोध किया तो उक्त व्यक्ति ने डंडे से महिला पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया, जिससे उक्त महिला का दाहिना हाथ टूट गया। दूसरे हाथ में भी कई टांके आए हैं। तथा सिर में 19 टांके आए हैं। तहरीर में कहा गया है कि महिला को उक्त व्यक्ति मरा समझकर छोड़ कर चला गया। तथा जाते हुए उसका मोबाइल फोन और सोने के आभूषण भी लूट ले गया है। महिला को पड़ोस के लोग बमुश्किल उठाकर अस्पताल ले गए। जहां उपचार के बाद देर शाम पीड़िता स्थानीय कोतवाली पहुंची और घटना की लिखित तहरीर कोतवाली पुलिस को सौंपी है।

उक्त मामले में लालकुआं कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि पीड़िता से पुलिस ने बातचीत की है उसकी लिखित तहरीर भी प्राप्त हो गई है। पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.