महिला को आगे कर चलाई जा रही थी भट्टी शराब एवम उपकरणों समेत गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

कालाढूंगी एसकेटी डॉट कॉम

अवैध शराब बनने और बिकने में कहीं भी कमी नहीं आ रही है। चतुर अवैध शराब के कारोबारी महिला को आगे करके शराब की भट्टी का संचालन कर रहे हैं लेनदेन पैसा सभी कुछ पुरुष के हाथ में रहता है लेकिन शराब की भट्टी में शराब देने तथा बनाने में सहयोग के लिए महिला का उपयोग किया जाता है ऐसे ही एक मामले में पुलिस ने एक ऐसे दंपत्ति को पकड़ा है जो अवैध शराब को बनाकर आगे सप्लायर को दे रही है । यहां थोक में अथवा फुटकर में दोनों तरह से शराब उपलब्ध रहती है।

कालाढूंगी पुलिस ने ठीक है ऐसे ही दंपत्ति को माय उपकरणों और शराब के पकड़ा है जिसके पास बड़ी मात्रा में शराब वह तैयार लहन मिली है

पकड़ा गया आरोपी का नाम रतनलाल निवासी बननाखेड़ा बाजपुर उधम सिंह नगर जबकि महिला आरोपी का नाम बंशी बाई है जो बाजपुर का रहने वाली है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के पास से एक छोटा वाहन भी जब्त किया गया है।

आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बाजपुर उधम सिंह नगर जबकि महिला आरोपी का नाम बंशी बाई है जो बाजपुर का रहने वाली है। थाना प्रभारी राजबीर सिंह नेगी ने बताया कि आरोपी के पास से एक छोटा वाहन भी जब्त किया गया है आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.